राष्ट्रीय

अरविंद केजरीवाल 3 जनवरी को देहरादून में करेंगे बड़ा ऐलान

देहरादून। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड के छठवे दौरे पर 3 जनवरी को देहरादून आएंगे। वे यहां एक जनसभा को संबोधित कर नवपरिवर्तन की शुरुआत करेंगे।
रविवार को आप कैंपेन कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने पत्रकारों को बताया कि अरविंद केजरीवाल का यह उत्तराखंड का छठवां दौरा है और इस दौरे पर अरविंद केजरीवाल एक बार फिर से एक बड़ी घोषणा कर उत्तराखंड को पांचवीं गारंटी दे सकते हैं। पार्टी के कार्यकर्ताओं को इस सभा का बेसब्री से इंतजार है।
उन्होंने कहा कि केजरीवाल के दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है। रैली के आयोजन के लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। आप का दावा है कि यह भाजपा और कांग्रेस से यह रैली बड़ी साबित होगी। उन्होंने कहा कि सोमवार को परेड ग्राउंड पर सैनिक सम्मान समारोह भी रखा गया है। इसके अलावा सांस्कृतिक कार्यक्रम के अलावा आप पार्टी के उत्तराखंड प्रकोष्ठ के अलग अलग विंगों से मुलाकात का कार्यक्रम रखा गया है।
कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि अरविंद केजरीवाल 10.35 पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंच कर सीधे वहां से बीजापुर जाएंगे। यहां पर पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद दोपहर में 2 बजे के लगभग परेड ग्राउंड पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा के बाद वे सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगेए जहां से वो दिल्ली के लिए निकल रवाना होंगे। उन्होंने कहा कि इससे पहले अरविंद चार बड़ी घोषणाएं उत्तराखंड के लिए कर चुके हैं। जिसमें अभी तक कुल 27 लाख से ज्यादा लोग अलग-अलग योजनाओं से जुड़कर अपना पंजीकरण करवा चुके हैं।

Spread the love