राष्ट्रीय

पत्नी के टीएमसी में शामिल होने पर भाजपा सांसद ने तलाक देने की सोची

कोलकाता। चुनाव भी क्या अजीब है। सियासी लड़ाई में पारिवारिक विवाद खड़े होना आम बात है। ऐसी एक मामला कोलकाता में सामने आया है। भाजपा सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल खान ने तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की तो भाजपा सांसद पति अब तलाक लेने की सोच रहे हैं। उन्होंने पत्नी सुजाता को तलाक का नोटिस भेजने का फैसला किया है। सौमित्र खान बिश्नुपुर से सांसद हैं और भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष भी हैं।

सुजाता मंडल ने परिवार झगड़े का खुलासा करते हुए कोलकाता में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीएमसी पार्टी की सदसस्यता ग्रहण की। अब उनके पति सौमित्र खान ने उन्हें तलाक नोटिस भेजने का निर्णय लिया है। इसी के साथ ही सुजाता खान की कार और बरजोरा स्थित घर की सुरक्षा वापस ले ली गई है।

सुजाता खान ने कहा कि भाजपा लोगों का सम्मान और आदर नहीं करती है। उन्होंने कहा, ‘वहां केवल मौकापरस्त और भ्रष्ट लोगों का ही बोलबाला है। भाजपा में मेरी कोई इज्जत नहीं थी।’ सुजाता ने आगे कहा कि ‘मैंने पार्टी के लिए कड़ी मेहनत की थी लेकिन अब एक महिला होने के नाते मेरा भाजपा में बने रहना मुश्किल था।

सुजाता खान ने सुवेंदु अधिकारी को धोखेबाज बताते हुए कहा, वह एक धोखेबाज हैं। कई साल से पार्टी से फायदा लेने के बाद उन्होंने मौकापरस्त की तरह पाला बदल लिया। यह तृणमूल के लिए वास्तव में बेहतर हुआ है।

Spread the love